Home Breaking News धमतरी : कार्यकर्ताओं से बोले रमेश बैस – मैं कहने नहीं सुनने आया हूँ

धमतरी : कार्यकर्ताओं से बोले रमेश बैस – मैं कहने नहीं सुनने आया हूँ

0
0
366
ramesh baish

धमतरी : वरिष्ठ सांसद और विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा की ओर से धमतरी विधानसभा के प्रभारी रमेश बैस ने प्रभारी के रुप मे बुधवार को जिला भाजपा कार्यालय में कार्यकर्ताओं की औपचारिक बैठक ली। बैठक में विधानसभा के चारों मण्डलों से आए पदाधिकारियों सहित वरिष्ठ नेता और कार्यकर्ता मौजूद थे।

परिचय उपरांत जिला अध्यक्ष रामू रोहरा ने संगठन की दृष्टि से जिले और विधानसभा का सक्षिप्त वृत्त प्रस्तुत किया। प्रभारी बैस ने बहुत ही सकारात्मक परिचर्चा शुरुआत करते हुए सीधे कार्यकर्ताओं से मुखातिब हुए और कहा कि, मैं कहने नहीं सुनने आया हुं। उन्होंने कहा कि, धमतरी से उनका बहुत पुराना नाता रहा है। यह क्षेत्र जनसंघ का गढ रहा है और यहां के सभी नेताओं से उनका व्यक्तिगत स्नेह है।

उन्होंने कार्यकर्ताओं को विश्वास दिलाया कि, वे प्रभारी के रुप मे यहां के कार्यकर्ताओं से सतत सम्पर्क में रहेंगे और नेताओं और कार्यकर्ताओं में बेहतर तालमेल उनकी प्राथमिकता होगी। कार्यकर्ता जब चाहें उनसे सीधे सम्पर्क कर अपनी बात रख सकते हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि, वो लगातार यहां आते रहेंगे और मण्डल स्तर पर जाकर बैठकें लेंगे।

बैठक मे मुख्य रुप से निशक्तजन वित्त विकास निगम की अध्यक्ष सरला जैन, महापौर अर्चना चौबे, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य निर्मल बरडिया, पूर्व जिला अध्यक्ष कुंजलाल देवांगन, जिला महामंत्री नागेन्द्र शुक्ला, कोषाध्यक्ष शशि पवार मंचस्थ थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.