Home Breaking News 25 अरब खर्च हो गया और नवागांव में 25 पैसे का काम नहीं हुआ : राजेश्री महंत

25 अरब खर्च हो गया और नवागांव में 25 पैसे का काम नहीं हुआ : राजेश्री महंत

0
0
70

पलारी! दिन आए और चले गए विकास के ढिंढोरा लोगों के कानों में गूंज रहा है इंडिया शाइनिंग की बात चल रही है लेकिन कसडोल विधानसभा क्षेत्र के गांव की हालात जस की तस बनी हुई है इसमें कोई भी सुधार नहीं हुआ।
उक्त बातें राजेश्री डॉक्टर महंत रामसुंदर दास ने अपने जनसंपर्क अभियान के तहत ग्राम नवागांव में जनता जनार्दन को संबोधित करते हुए अभिव्यक्त किया। विदित हो कि अपने तूफानी जनसंपर्क अभियान के तहत राजेश्री महंत ने 20 अक्टूबर को ग्राम नवागांव टीपावन लकड़िया खपरी तथा जंगलोर में जनसंपर्क किया इस दौरान उन्होंने जनता जनार्दन को संबोधित करते हुए कहा कि हमने पत्र पत्रिकाओं में पढ़ा है कि कसडोल विधानसभा क्षेत्र के विकास के लिए 25 अरब रुपए खर्च हुए हैं 25 अरब रुपए की राशि बहुत बड़ी राशि है इतना खर्च हो गया और आप लोग बता रहे हैं कि नवागांव में 25 पैसे का काम नहीं हुआ है जबकि इतनी बड़ी राशि से संपूर्ण कसडोल विधानसभा क्षेत्र के सभी गांव की मूलभूत समस्याओं का निदान तो हो ही जाता हम जहां भी जा रहे हैं प्रायः प्रत्येक गांव की यही स्थिति है कहीं सड़के नहीं है कहीं नदी नालों में पुल का अभाव है लोगों को पीने का पानी नसीब नहीं हो रहा है और सिंचाई की समस्या तो प्रायः विधानसभा क्षेत्र के सभी गांव की है लेकिन आपको घबराने की जरूरत नहीं है आप की चिंता हमारी चिंता है बस आप से एक ही निवेदन है कि आने वाले 20 नवंबर को छत्तीसगढ़ राज्य विधानसभा का चुनाव होगा जिसमें आप सभी एकमत होकर के कांग्रेस को वोट दें और कांग्रेस की सरकार बनाएं आपकी समस्याओं का समाधान करना हमारी जिम्मेदारी होगी।

इस अवसर पर ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष गणेश शंकर जायसवाल खिलेंद्र वर्मा झड़ीराम कनौजे भूषण ठेठवार कुंदन साव गोपी साहू सुमित्रा घृतलहरे हितेंद्र ठाकुर ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि इस सरकार ने हम सब के साथ छल पूर्वक व्यवहार किया है हमें भी उन्हीं की भाषा में बात करना होगा जैसा किया है वैसा वह भरेंगे आने वाले चुनाव में हम सबको मिलकर कांग्रेस की सरकार बनानी है यह सरकार लबरा है छत्तीसगढ़ी का कहावत है लबरा के खाए त पतियाय अब भारतीय जनता पार्टी की बातों पर लोगों को विश्वास नहीं रह गया बोनस के वादे झूठे निकले महंगाई चरम सीमा पर बढ़ गई बिजली गैस सिलेंडर के भाव में वृद्धि हुई है छत्तीसगढ़ धान का कटोरा था अब यहां के लोगों को खाली कटोरा टिफिन त्यौहार के रूप में पकड़ाया जा रहा ह हमें एक उदार एवं सरल व्यक्तित्व के धनी को वोट देना है क्षेत्र को एक सशक्त एवं मजबूत नेतृत्व की आवश्यकता है।

इस अवसर पर विशेष रूप से अमृत लाल साहू कुंदन साव तरुण त्रिपाठी राजा खान लाला वर्मा जितेंद्र साहू जगमोहन वर्मा जीवन घृतलहरे निर्मल दास वैष्णव मनसुख राम शालिगराम शेष नारायण रेवाराम कृष्ण कुमार तुलसीराम द्वारिका साहू सहित लोग बड़ी संख्या में उपस्थित थे!

जंगलोर ग्राम वासियों ने किया भव्य स्वागत
महंत राम सुंदर दास जनसंपर्क के तहत शाम 7 बजे ग्राम जंगलोर पहुचे। ग्राम वासियों ने प्रेम दास बघेल के नेतृत्व में पूरे गाँव का भ्रमण कराया। घर घर से आरती सजा कर पूजा अर्चना कर स्वागत किया। दो घंटे बाद कार्यक्रम स्थल पहुचे जहां उन्होने बड़ी संख्या में उपस्थित ग्राम वासियों को संबोधित किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.