Home Breaking News बेटे आदित्य ने संभाली मंत्री अमर अग्रवाल की चुनावी कमान…. वार्डों में जनसंपर्क पर निकले आदित्य बोले – विकास की बुनियाद व विश्वास के वादे पर बनेगी चौथी बार सरकार

बेटे आदित्य ने संभाली मंत्री अमर अग्रवाल की चुनावी कमान…. वार्डों में जनसंपर्क पर निकले आदित्य बोले – विकास की बुनियाद व विश्वास के वादे पर बनेगी चौथी बार सरकार

0
0
127

बिलासपुर 25 अक्टूबर 2018। भाजपा प्रत्याशी अमर अग्रवाल की चुनावी कमान बेटे आदित्य अग्रवाल ने संभाल रखी है। वार्डों में जनसंपर्क कर वो ना सिर्फ लोगों से मुखातिब हो रहे हैं बल्कि भाजपा के पक्ष में माहौल भी तैयार कर रहे हैं। वो जिन वार्डों में जाते हैं लोगों से मिलते हैं और भाजपा के काम और मंत्री अमर अग्रवाल के विकास की जानकारी लोगों को देते हैं। आपको बता दें कि भाजपा ने पांचवीं बार अमर अग्रवाल को बिलासपुर से उम्मीदवार बनाया है।

आदित्य आज वार्ड क्रमांक 23 के विभिन्न मोहल्लों में कार्यकर्ताओं के साथ घर- घर जाकर व्यक्तिगत संपर्क किया। इस दौरान वार्ड वासियों का आशीर्वाद प्राप्त किया। इसके बाद आदित्य का जनसंपर्क अभियान अंबेडकर नगर वार्ड क्रमांक 13 में पहुंचा, जहां आदित्य के साथ दक्षिण जोन प्रभारी एल्डरमान महेश चंद्रिका पुरे ने घर- घर जाकर संपर्क करते हुए भाजपा के पक्ष में मतदान के लिए अपील की। इस दौरान आदित्य ने कहा बिलासपुर शहर की पहचान न्यायधानी के रूप में है। विकास की गौरव गाथा ने बिलासपुर को विकासधानी के रूप में नई पहचान दी है। स्वच्छता अभियान की नई संस्कृति में देश में बिलासपुर का नाम अग्रणी शहरों में लिया जाने लगा है।

राज्य सरकार के सामाजिक आर्थिक विकास के प्रयासों से विकास की रफ्तार ने गति ली है। जन सुविधाओं के निर्माण और विकास का नया दौर शुरू हुआ है। छत्तीसगढ़ की जनता ने डॉक्टर रमन सिंह के नेतृत्व में शासन की नीतियों ,योजनाओं और कार्यक्रमों एवं उनसे मिलने वाले लाभों को अच्छी भली भांति प्रकार से जांचा परखा है, विश्वास व्यक्त किया है। विश्वास के वादे और विकास के इरादों के साथ प्रदेश में चौथी बार भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनने जा रही है।

शासन प्रशासन को आम जनता की नीति पहुंचा कर लोगों को सरकार के विभिन्न योजनाओं का समुचित लाभ दिलाते हुए समन्वय और सहयोग के सेतु से विकास यात्रा का सतत दौर ज़ारी रहेगा। जनसंपर्क के दौरान आदित्य ने बताया भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में सकारात्मक माहौल है लोगों का यह मानना है विकास के अपेक्षाओं पर खरा उतरने के लिए उन्हें भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनना जरूरी है। जनसंपर्क के दौरान एल्डरमेन महेश चंद्रिकापुरे, जगदीश साव मनोज कश्यप युवा मोर्चा के पदाधिकारी दाऊ शुक्ला, रोहित कुमार, राजू केसरवानी, सानुल खान सहित अनेको कार्यकर्ता शामिल हुए ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.