Home Breaking News Amazon और Flipkart की सेल : आज से शुरू, कई ऑफर्स, कैशबैक और डिस्काउंट्स

Amazon और Flipkart की सेल : आज से शुरू, कई ऑफर्स, कैशबैक और डिस्काउंट्स

0
0
279
Amazon और Flipkart की सेल : आज से शुरू, कई ऑफर्स, कैशबैक और डिस्काउंट्स

Amazon और Flipkart की सेल : आज से शुरू, कई ऑफर्स, कैशबैक और डिस्काउंट्स

खास बातें

  1. ऐमेजॉन पर 21 से लेकर 24 तारीख तक सेल
  2. फ्लिपकार्ट पर 21 से लेकर 23 तारीख तक सेल
  3. स्मार्टफोन्स से लेकर अन्य सामानों पर कैशबैक, डिस्काउंट

नई दिल्ली: ऑनलाइन शॉपिंग के दीवानों के लिए आज से लेकर अगले तीन से चार दिन बाकायदा त्योहार हैं. ऐमेजॉन पर गणतंत्र दिवस सेल 21 जनवरी से शुरू हो चुकी है, जहां ऑनर 7एक्स, ऑनर व्यू 10, ऑनर 8, ऑनर 8प्रो, ऑनर 9आई और ऑनर 6एक्स पर सेल शुरू हो चुकी है. वहीं, फ्लिपकार्ट पर भी 21 जनवरी से 23 जनवरी तक सेल चलेगी. सेल के दौरान कई मॉडलों पर भारी छूट दी जा रही है. स्मर्टफोन्स के साथ ही दोनों ही कंपनियां घर के उपकरण और अन्य काम की चीजों, फैशन प्रॉडक्ट्स के साथ रोजमर्रा के सामान की बिक्री कर रही हैं. कंपनियां 80% तक के डिस्काउंट के साथ कैशबैक भी देंगी.

ऑनलाइन शॉपिंग साइट को लगाया लाखों का चूना, जानिये इसके शातिर तरीकों के बारे में 

ऐमेजॉन एचडीएफसी बैंक के क्रेडिट या डेबिट कार्ड से खरीदारी करने पर 10 फीसदी का कैशबैक दे रहा है. ऐमेजॉन पे बैलेंस से खरीदारी करने पर भी 10 फीसदी का कैशबैक दिया जा रहा है.  वहीं फिल्पकार्ट सिटीबैंक के डेबिट और क्रेडिट कार्ड से खरीदारी करने पर 10 फीसदी कैशबैक दिया जाएगा.

चीन की प्रमुख प्रौद्योगिकी कंपनी हुआवेई के ई-ब्रांड ऑनर ने गणतंत्र दिवस पर सेल की घोषणा की है. इसके तहत कंपनी के ई-कॉमर्स भागीदार -ऐमेजॉन और फ्लिपकार्ट पर ऑनर स्मार्टफोन्स पर कई आर्कषक डील उपलब्ध हैं, जिनमें भारी छूट, नो कॉस्ट ईएमआई और एक्सचेंज ऑफर्स प्रमुख हैं. कुछ मॉडलों पर 4 हजार से 16000 तक की छूट दी जा रही है. इनमें से ऐमेजॉन पर ऑनर 7एक्स पर नो कॉस्ट ईएमआई (यानी ईएमआई पर खरीदने के लिए आपको कोई अतिरिक्त भुगतान नहीं करना होगा) के साथ ही अपना पुराना फोन बदलने पर 1,000 रुपये का अतिरिक्त एक्सचेंज ऑफर दिया जाएगा. वहीं, ऑनर व्यू 10 पर नो कॉस्ट ईएमआई के साथ ही चुने हुए फोन्स पर 2,000 रुपये का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.