Home Breaking News MeToo पर एआर रहमान बोले- कुछ नाम सुनकर तो हैरान हूं

MeToo पर एआर रहमान बोले- कुछ नाम सुनकर तो हैरान हूं

0
0
97

महिलाओं के यौन शोषण और कास्ट‍िंग काउच के एक के बाद एक मामले सामने आ रहे हैं. इस सबको लेकर एआर रहमान का कहना है कि वे आरोप लगाने वाले और आरोपी दोनों के कुछ नामों को लेकर अचंभित हैं.

एआर रहमान ने टि्वटर पर लिखा है- Metoo मूवमेंट को ऑब्जर्व कर रहा हूं. आरोपी और सामने आईं कथित पीडि़ता दोनों को लेकर हैरान हूं. मैं इंडस्ट्री को साफ और सम्मानजनक देखना चाहता हूं. हमें इस नए इंटरनेट जस्ट‍िस सिस्टम के दौर में सावधान रहने की जरूरत है. इसका मिस यूज हो सकता है.

 

बता दें कि MeToo मूवमेंट के बाद नाना पाटेकर, आलोक नाथ, कैलाश खेर, अनु मलिक, विकास बहल आदि पर यौन शोषण के आरोप लगे हैं.नाना पाटेकर पर लगे यौन शोषण के आरोप के बाद भारत में #MeToo का मामला जोर पकड़ गया. अब तक कई महिलाएं सामने आकर आरोप लगा चुकी हैं.

क्या है मामला नाना-तनुश्री विवाद?

तनुश्री ने नाना पाटेकर पर फिल्म ”हॉर्न ओके प्लीज” की शूटिंग के दौरान छेड़छाड़ का आरोप लगाया है. उन्होंने 2008 में एक फिल्म ‘हॉर्न ओके प्लीज’ की शूटिंग के दौरान नाना पर अपने साथ जोर जबरदस्ती की कोशिश का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा था, ‘नाना पाटेकर जबरन करीब आना चाहते थे, वो शूटिंग के दौरान गाने का हिस्‍सा नहीं थे, बावजूद उन्‍होंने उनके साथ इंटीमेट होने की कोशिश की.’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.