Home Breaking News BARC Report: ‘नागिन’ अब भी है हर शो की क्वीन, ‘बिग बॉस 12’ की हालत खराब

BARC Report: ‘नागिन’ अब भी है हर शो की क्वीन, ‘बिग बॉस 12’ की हालत खराब

0
0
144

बीएआरसी की रिपोर्ट आने वाला दिन हमेशा ही वह दिन होता है जिसका चैनलों और प्रोड्यूसरों को हमेशा से इंतजार होता है. क्योंकि यही रिपोर्ट बताती है कि वह एंटरटेनमेंट की दुनिया में कितने पानी में हैं. लॉन्च होने वाले कई नए शो के साथ,मौजूदा शोज पर दबाव भी बहुत ज्यादा बढ़ गया है. खैर, इस सप्ताह की रिपोर्ट की बात करें तो यहां कुछ आश्चर्य जनक बदलाव नजर आ रहे हैं. जहां ‘नजर’ और ‘कयामत’ ने पहले से बेहतर परफॉर्म किया है वहीं ‘बिग बॉस 12’ की रेटिंग हर हफ्ते गिरती जा रही है.

हर हफ्ते गिर रही ‘बिग बॉस’ की रेटिंग
जहां ‘नजर’ और ‘कयामत’ की रेटिंग में ‘बिग बॉस’ के आने से गिरावट आई थी अब वहीं इन दोनों शोज ने खुद को बेहतर किया है और फिर से दर्शकों के चहेते हो चले हैं. वहीं ‘बिग बॉस 12’ 13 वें से 15 वें स्थान पर आ गया है. यह पिछले सप्ताह से दो स्थान नीचे गिर गया है. शो की रेटिंग हर हफ्ते गिर रही है. वहीं ‘कसौटी जिंदगी के 2’ भी अब पहले से बेहतर प्रदर्शन करने में सफल हुआ है, जो चैनल और निर्माताओं के लिए उत्साहजनक खबर है. वहीं अमिताभ बच्चन का शो ‘कौन बनगा करोड़पति 10’ सभी चैनलों में हाइएस्ट रेटेड रियलिटी शो बन गया.

Naagin 3, First Look: करिश्मा तन्ना के बाद एकता कपूर ने दुनिया को दिखाई अपनी दूसरी 'नागिन'

ये हैं टॉप टेन शोज 
शहरों में देखे जाने वाले टॉप टेन शोज की बात की जाए तो संख्याओं में गिरावट के बावजूद, ‘कलर्स का नागिन 3’ 8 मिलियन इंप्रेशन दर्शकों के साथ नंबर 1 शो रहा. इसके बाद दूसरे नंबर पर ‘कुंडली भाग्य’ दूसरे नंबर पर रहा, जिसने करीब सात मिलियन इंप्रेशन पाए. वहीं टॉप थ्री पर स्टार प्लस का ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ ने जगह पाई है. इस शो को हमेशा से ही अच्छा रिस्पांस मिल रहा है यह करीब दो साल से शीर्ष दस स्थान बनाए हुए है. इसे 6193 मिलियन इंप्रेशन दर्शक हासिल हुए हैं. इसके अलावा चौथे स्थान पर ‘कुल्फी कुमार बाजेवाला’ बना हुआ है. इस सीरियल में पिता सिकंदर (मोहित मलिक) और बेटे तेवर (विशाल आदित्य सिंह) का प्यार भरा रिश्ता लोगों को पसंद आ रहा है. इसे 5982 मिलियन इंप्रेशन दर्शकों की ओर से हासिल हुआ है. वहीं ‘कुमकुम भाग्य’ पांचवें स्थान पर अपनी जगह बनाए है.

कुमकुम भाग्य, 23 जनवरी, फुल एपिसोड: प्रज्ञा की पहचान जानने के लिए प्लान बनाता है अभि

सोनी सब का ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ छठे स्थान पर है, बता दें कि यह शो 5,496 मिलियन इंप्रेशन दर्शकों के साथ इस स्थान पर आया है, यह कई सालों से लोगों के दिलों पर राज करने में कामयाब रहने वाला शो है. वहीं अमिताभ बच्चन का शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 10’ देश में सबसे ज्यादा रेटेड रियालिटी शो बन चुका है. इसने 5,431 मिलियन इंप्रेशन लेकर ‘बिग बॉस 12’, ‘इंडियन आइडल’ और ‘डांस प्लस 4’ को पछाड़ दिया है. आठवें स्थान पर है ‘शक्ति- अस्तित्व का एहसास’, नौंवी पोजिशन हासिल की है ‘इंडियन आइडल’ ने, और दसवें स्थान पर है ‘इश्क सुभान अल्लाह’ जिसने 4,965 मिलियन इंप्रेशन पाए हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.