Home Breaking News ‘बिग बॉस 12’, फुल एपिसोड, 29 सितंबर: रोशमी और कृति हुईं बेघर, अब लगेगा इनका नंबर

‘बिग बॉस 12’, फुल एपिसोड, 29 सितंबर: रोशमी और कृति हुईं बेघर, अब लगेगा इनका नंबर

0
0
98

‘बिग बॉस’ के 12वें सीजन में इस शनिवार पहली बार दो कंटेस्टेंट रोशमी बनिक और कृति वर्मा की घर से बाहर हो गई हैं. अब रोमिल चौधरी के पार्टनर निर्मल सिंह बेघर हो सकते हैं. जबकि इस सीजन के पहले वीकेंड पर बिग बॉस ने किसी भी सदस्य का भी एलिमिनेशन न करके आश्चर्य में डाल दिया था.

आउटहाउस से घर में पहुंचने वाली दोनों लड़कियां घर के पहले कप्तान के रूप में चुनी गई थीं. इस दौरान रोशमी ने अपने व्यवहार से काफी फैंस भी बनाए थे. वहीं, समुद्री लुटेरे वाले टास्क के दौरान कृति वर्मा को उनके बुरे संचालक होने का खामयाजा भुगतना पड़ा, इस दौरान उन पर जोड़ियों का सदस्य होने के कारण सेलीब्रिटीज के साथ बुरा व्यवहार होने पर भी कुछ न बोलने का आरोप लगा था.

कटघरे में दीपक और करणवीर
बिग बॉस के घर में दीपक ठाकुर और उर्वशी को कठघरे में खड़ा किया गया. आरोप था कि दीपक सबके मुंह पर तारीफ करते हैं और पीठ पीछे बुराई करते हैं. वहीं उर्वशी अपना पॉइंट ऑफ व्यू ढंग से नहीं रख पाती हैं. दीपक इन आरोपों को सुनने के बाद रोने लगे. दीपिका ने दीपक पर बटरिंग करने के आरोप लगाए. उनके अलावा एक और कंटेस्टेंट करणवीर को भी कटखरे में बुलाया गया. उन पर कूटनीतिक होने का आरोप लगाते हुए कहा गया कि वे कोई स्टैंड नहीं लेते और इतना बैलेंस बैठाते हैं कि खुद का बैलेंस खो देते हैं.

 

रोमिल को टॉर्चर रूम में भेजा गया
एक टास्क में कंटेस्टेंट को टॉर्चर करने के मामले में रोमिल चौधरी को दोषी ठहराया गया. रोमिल ने शो के होस्ट सलमान खान के सामने सफाई देने की कोशिश भी की, लेकिन सलमान ने उनसे कहा कि वे ‘भेड़ चाल का शिकार’ हो गए हैं. यह सुनकर रोमिल सलमानकी बात मान गए और टॉर्चर रूम में चले गए.

आयुष्मान खुराना और तबू भी पहुंचे
बिग बॉस के 12वें एपिसोड में शनिवार को एक्टर आयुष्मान खुराना और तबू अपनी फिल्म ‘अंधाधुन’ का प्रमोशन करने पहुंचे. आयुष्मान ने घर के कंटेस्टेंट भजन सम्राट अनूप जलोटा से चुटकी लेते हुए पूछा, यहां कैसे आना हुआ ? वहीं, मजेदार कमेंट करते हुए कहा, जवानी में इतने भजन गाओ कि बची उम्र ऐसे गुजरे. रविवार को इस शो में आयुष शर्मा और वरीना हुसैन ‘लवयात्री’ का प्रमोशन करने आएंगे. इस सब से परे वीकेंड पर ‘बिग बॉस’ के घर में जमकर बॉलीवुड मस्ती होने के आसार हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.