Home States Bihar बड़े भाई तेजप्रताप यादव की वजह से बिगड़ रही है तेजस्वी यादव की सियासत?

बड़े भाई तेजप्रताप यादव की वजह से बिगड़ रही है तेजस्वी यादव की सियासत?

0
0
85

 लालू परिवार में संघर्ष की खबर तो पहले से ही आ रही है. लालू यादव के दोनों बेटे तेजप्रताप यादव और तेजस्वी यादव के बीच सब कुछ ठीक नहीं है इसके कई प्रमाण भी मिल चुके हैं. हालांकि दोनों भाई इस बात से हमेशा इनकार करते दिखे हैं, लेकिन तेजप्रताप यादव द्वारा पत्नी से तलाक लेने की अर्जी देने के बाद जो परिवार के खिलाफ बयान दिया है. उससे दोनों भाईयों के बीच भी सब कुछ ठीक नहीं इसकी ओर भी इशारा कर रही है. वहीं, तेजप्रताप की वजह से तेजस्वी यादव को ऐसा महसूस हो रहा है कि उनकी सियासत भी प्रभावित हो रही है.

तेजप्रताप यादव इन दिनों सुर्खियों में हैं. इस वजह से तेजस्वी यादव के सियासत पर काफी प्रभाव डाल रहा है. वहीं, तेजप्रताप यादव ने अपनी शादी को लेकर बयान दिया है कि उन्हें मोहरा बनाया गया है. उन्होंने कहा कि राजनीति के लिए उनकी शादी ऐश्वर्या से कराई गई है. इस बायन के बाद से आरजेडी के अंदर भी हलचल मच गई है.

तेजस्वी यादव पिछले कुछ दिनों से सविधान बचाओ न्याय यात्रा में लगे हुए हैं. इससे उनकी राजनीति काफी चमक रही थी. लेकिन परिवार में मची हलचल की वजह से उनकी सियासती चमक प्रभावित होने लगी है. इस बात का टेंशन तेजस्वी यादव के चेहरे पर भी दिख रही है.

तेजस्वी यादव शनिवार को भी पटना में एक कार्यक्रम में शामिल हुए थे. वह पारिवारिक कलह से दूर अपने सियासी कार्यक्रमों में शामिल हुए. लेकिन जब मीडिया ने उनसे परिवार में मची हलचलों को लेकर जब प्रश्न किया तो उनके जवाब में टेंशन दिखा. तेजस्वी यादव के बयान में साफ नजर आया कि उनकी सियासत प्रभावित हो रही है.

तेजस्वी यादव ने तेजप्रताप के मामले पर मीडिया को ही घेरना शुरू कर दिया. उन्होंने मीडिया पर ही सवाल खड़े कर दिए. उन्होंने मीडिया से कह दिया कि आपको इसमे दिलचस्पी क्यों हैं. तेजस्वी यादव ने कहा कि परिवार की व्यक्तिगत बातों की बात करेंगे तो प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री भी नहीं बच पाएंगे.

तेजस्वी यादव ने कहा कि हमारा लक्ष्य मछली की आंख पर है. कहां क्या हो रहा है कोई फर्क नहीं पड़ता है. लोगों को जबतक उनका हक नहीं मिलता हम नहीं रूकेंगे.

ऐसे में साफ है कि तेजस्वी यादव पारिवारिक कलह में अपनी सियासत खराब करना नहीं चाहते हैं. वह जानते हैं कि आगामी चुनाव उनके लिए अहम है. वह नहीं चाहते है कि परिवार की वजह से उनकी सियासती चमक पर कोई प्रभाव नहीं पड़े.

आपको बता दें कि तेजप्रताप के तलाक की खबर सामने आने के बाद आरजेडी में भी खलबली मची हुई है. आरजेडी के नेताओं और कार्यकर्ताओं का मानना है कि इससे पार्टी और चुनाव पर भी प्रभाव पड़ेगा. ऐसे में इस मसले को जल्द ही सुलझा लेना सब के लिए अच्छा होगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.