Home Breaking News तीन बार सफल सरकार बनाने के बाद इस बार BJP के पास बड़ी चुनौती

तीन बार सफल सरकार बनाने के बाद इस बार BJP के पास बड़ी चुनौती

0
0
113

आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर छत्तीसगढ़ के सूरजपुर जिले में बीजेपी और कांग्रेस के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. वहीं बीजेपी के दावेदारों का दंगल भी कुछ कम नहीं हो रहा है, जहां भटगांव विधानसभा से बीजेपी के दावेदार और जिला पंचायत उपाध्यक्ष का कथित ऑडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है. इस कथित ऑडियो में बीजेपी में पैसे लेकर टीकट बांटने का जिक्र है, जो अब बीजेपी और कांग्रेस के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है.

सूरजपुर में एक ओर चुनावी दंगल का माहौल है तो वहीं बीजेपी भी मिशन 65 का लक्ष्य लिए पूरी ताकत के साथ मैदान में है. साथ ही प्रबल दावेदारों की खोज भी जारी है. ऐसे मे पिछले 3 दिनों के दौरे पर बीजेपी के राष्ट्रीय सह संगठन मंत्री सौदान सिंह अंबिकापुर दौरे पर रहे, जहां संभाग के 11 विधानसभा सीटों के पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं की बैठक भी ली गई.

इसी बीच भटगांव विधानसभा के बीजेपी के टिकट के दावेदार और जिला पंचायत उपाध्यक्ष गिरीश गुप्ता का एक कथित ऑडियो क्लिप सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. इस कथित ऑडियो में नेता जी बीजेपी के ही दूसरे दावेदार पर चर्चा करते हुए राष्ट्रीय सह संगठन मंत्री को रिश्वत देकर अपने दावेदारी को मजबूत करने की बात कर रहे हैं, जिसे लेकर बीजेपी के दावेदारों की कलह उजागर होने की बात क्षेत्र वासी दबी जुबां में कर रहे हैं. वहीं दूसरी ओर पार्टी के पदाधिकारी भी दावेदारों की प्रतिद्वंदा को स्वीकार करते हुए कथित ऑडियो की जांच कराने के बाद कार्रवाई करने की बात करते नजर आए.

छत्तीसगढ़ में तीन बार सफल सरकार बनाने के बाद इस विधानसभा चुनाव में अलग ही चुनौती है, तो वहीं टिकट के दावेदारों की भी अलग लंबी लिस्ट तैयार है. ऐसे मे कांग्रेस भी बीजेपी के दावेदारों के कलह को लेकर जिले में चुटकी लेने में पीछे नहीं है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.