Home Breaking News पहले के मुकाबले दूसरे हफ्ते में ‘ठग्स’ की कमाई में 90 फीसदी की गिरावट

पहले के मुकाबले दूसरे हफ्ते में ‘ठग्स’ की कमाई में 90 फीसदी की गिरावट

0
0
41

बड़े बजट में बनी आमिर खान की फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान को दर्शकों ने सिरे से खारिज कर दिया है. फिल्म फ्लॉप हो चुकी है. फिल्म की दूसरे हफ्ते की कमाई बेहद कमजोर है. लोगों को अमिताभ बच्चन और आमिर खान की जोड़ी से काफी उम्मीदें थी, मगर फिल्म कोई खास कारनामा करने में पूरी तरह से विफल रही है.

ट्रेड एनेलिस्ट, तरण आदर्श ने ट्वीट के जरिए फिल्म की दूसरे हफ्ते की कमाई के आकड़े जारी किए हैं. फिल्म ने अपने सेकंड वीक में भारी गिरावट दर्ज की है. पहले हफ्ते जहां फिल्म की कमाई 134.95 करोड़ रही थी वहीं फिल्म ने दूसरे हफ्ते केवल 8.79 करोड़ की ही कमाई की. फिल्म की कुल कमाई 143.74 करोड़ हो गई है.

पहले हफ्ते के मुकाबले फिल्म की दूसरे हफ्ते की कमाई में 93.49 पर्सेंट की गिरावट दर्ज की गई है. माना जा रहा है कि निगेटिव पब्लिसिटी की वजह से फिल्म का ये हाल हुआ है. दिवाली पर रिलीज फिल्म ने पहले दिन ही 50 करोड़ का आकड़ा पार कर लिया था. इसके बाद फिल्म तीन दिनों में 100 करोड़ की कमाई कर ली थी.

फिल्म में पहली बार महानायक अमिताभ बच्चन और बॉलीवुड में मिस्टर फर्फेक्शनिस्ट के नाम से मशहूर आमिर खान की जोड़ी साथ में नजर आई. कटरीना कैफ और फातिमा सना शेख ने भी फिल्म में काम किया.

https://twitter.com/taran_adarsh/status/1065873870505172992

तरण आदर्श ने सैफ अली खान की फिल्म बाजार का भी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन शेयर किया है. पहले हफ्ते फिल्म ने 18.05 करोड़ की कमाई की. दूसरे हफ्ते फिल्म का कलेक्शन 6.68 करोड़ रहा. तीसरे हफ्ते फिल्म ने 1.48 करोड़ और चौथे हफ्ते 1.23 करोड़ कमाए. फिल्म का कुल कलेक्शन 27.44 करोड़ हो चुका है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.