Home Breaking News 1 साल के लिए फ्री में मिल रहा है Amazon प्राइम का सब्सक्रिप्शन

1 साल के लिए फ्री में मिल रहा है Amazon प्राइम का सब्सक्रिप्शन

0
0
100

सरकारी टेलीकॉम कंपनी BSNL एक नए ऑफर के तहत अपने पोस्टपेड और ब्रॉडबैंड सब्सक्राइबर्स को 1 साल के लिए मुफ्त में अमेजन प्राइम सर्विस का सब्सक्रिप्शन दे रही है. BSNL ने Amazon के साथ साझेदारी की घोषणा की है. इस साझेदारी के बाद 999 रुपये की वैल्यू वाला एक साल का प्राइम सब्सक्रिप्शन चुनिंदा पोस्टपेड और ब्रॉडबैंड सब्सक्राइबर्स को दिया जाएगा.

इन नए ऑफर के तहत देशभर के BSNL पोस्टपेड ग्राहक जिनके पास 399 रुपये या इससे ज्यादा का प्लान है और ऐसे ग्राहक जिनके पास 745 रुपये या इससे ज्यादा का ब्रॉडबैंड लैंडलाइन प्लान है उन्हें बिना किसी अतिरिक्त चार्ज के एक साल के अमेजन प्राइम सब्सक्रिप्शन का फायदा मिलेगा.

इस नए ऑफर के साथ BSNL एयरटेल, वोडाफोन और रिलायंस जियो जैसी कंपनियों से मुकाबला करना चाह रही है. साथ ही आपको बता दें ग्राहक इस ऑफर का फायदा अभी से उठा सकते हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें अमेजन प्राइम का सब्सक्रिप्शन प्राप्त करने के बाद आप ऑनलाइन वीडियो स्ट्रीमिंग के अलावा अमेजन इंडिया की साइट पर सेल के दौरान अर्ली ऐक्सेस और फास्ट शिपिंग का फायदा उठा पाएंगे. इन सबके अलावा अमेजन प्राइम म्यूजिक का फायदा भी ग्राहकों को मिलेगा.

ऐसे पाएं 1 साल का फ्री सब्सक्रिप्शन:

– सबसे पहले 399 रुपये या इससे ज्यादा का पोस्टपेड या 745 रुपये या इससे ज्यादा का लैंडलाइन ब्रॉडबैंड प्लान में अपग्रेड करें.

– इसके बाद BSNL की वेबसाइट पर जाएं और स्पेशल ‘BSNL-Amazon ऑफर’ बैनर पर क्लिक करें.

– इसके बाद OTP जेनरेट करने के लिए अपना वैलिड BSNL नंबर डालें. इसके बाद अपने अमेजन लॉगइन डिटेल के साथ ऑफर को ऐक्टिवेट करें.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.