Home Breaking News IRS बिन्नी शर्मा सुसाइड केस में खुलासा, नौकरानी से भी संबंध बनाता था IAS पति

IRS बिन्नी शर्मा सुसाइड केस में खुलासा, नौकरानी से भी संबंध बनाता था IAS पति

0
0
80

जयपुर में आईआरएस अधिकारी बिन्नी शर्मा की आत्महत्या के मामले में एक बड़ा खुलासा हुआ है. मृतका के पिता ने पुलिस को पुलिस को बताया कि उनके आईएएस दामाद गुरप्रीत वालिया के कई महिलाओं के साथ संबंध थे. यहां तक की गुरप्रीत ने अपने घर में काम करने वाली नाबालिग नौकरानी को भी नहीं छोड़ा. वो उसके साथ भी संबंध बनाता था.

बिन्नी शर्मा के पिता ने ये अहम खुलासा करते हुए सुबूत के तौर पर पुलिस को उसके घर में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज भी सौंपी है. जिसमें गुरप्रीत वालिया नौकरानी के साथ कमरे में अकेले जाते हुए दिख रहा है. पुलिस के हाथ लगी मृतका अधिकारीडायरी में भी इस बात का जिक्र है कि उसके पति के घर की नौकरानी से संबंध थे.

पिता के अनुसार उनकी बेटी की मौत की सबसे बड़ी वजह यही थी. हालांकि पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है और नौकरानी से भी पूछताछ किए जाने की तैयारी है. पुलिस को मिले सीसीटीवी फुटेज में IAS अधिकारी अपनी पत्नी के साथ मारपीट करते हुए भी दिख रहा है.

सीसीटीवी फुटेज में गुरप्रीत वालिया कई बार अपने बेटे को भी पीटते हुए दिख रहा है, जिसमें बिन्नी शर्मा अपने बेटे का बचाव करते हुए दिख रही है. पुलिस हर एंगल से मामले की छानबीन कर रही है.

IAS गुरप्रीत के खिलाफ लुकआउट नोटिस

उधर, इस मामले में आईएएस गुरप्रीत वालिया के खिलाफ जयपुर पुलिस ने लुकआउट नोटिस जारी किया है. पुलिस को शक है कि आरोपी गुरप्रीत वालिया देश छोड़कर बाहर भागने की फिराक में है. आरोपी का लुक आउट नोटिस देश के तमाम अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डों पर चस्पा किया गया है और साथ ही एयरपोर्ट प्रबंधन को भी इसके बारे में अवगत कराया गया है.

बिन्नी के आरोपी पति को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस की टीम लगातार दबिश दे रही है. आरोपी पति गुरुप्रीत वालिया के खिलाफ पुलिस को पुख्ता सबूत मिल चुके हैं. अब पुलिस आरोपी के खिलाफ गिरफ्तारी का वारंट जारी करवाने की कोशिश कर रही है.

IRS बिन्नी शर्मा ने लगा ली थी फांसी

गौरतलब है कि गुरप्रीत के कई महिलाओं के साथ संबंध होने की बात जब आईआरएस बिन्नी शर्मा को पता चली तो दोनों के बीच में काफी झगड़ा हुआ. उसके बाद दोनों अलग रहने लगे. कई सालों तक अलग रहने के बाद एक बार फिर से आईएएस गुरप्रीत वालिया ने अपना तबादला दिल्ली से जयपुर करवाया था और बिन्नी शर्मा के साथ आकर रहने लगा था.

मगर फिर गुरप्रीत वालिया की हरकतों के चलते दोनों के बीच झगड़ा होने लगा. इसके बाद गुरप्रीत वालिया ने अपना तबादला जयपुर से चंडीगढ़ करवा लिया. गुरप्रीत की हरकतों से परेशान होकर बिन्नी शर्मा उसे तलाक देने की तैयारी कर रही थी. बिन्नी के परिजन भी इसके लिए तैयार थे. तलाक के दस्तावेज भी तैयार करवाए जा चुके थे. तलाक की प्रक्रिया कोर्ट में शुरू होती उससे पहले ही आईआरएस अधिकारी बिन्नी शर्मा ने अपने घर में पंखे से लटककर खुदकुश कर ली थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.