Home Breaking News J-K: पुलवामा के 20 गांवों में सेना का सर्च ऑपरेशन, एक प्रदर्शनकारी को गोली लगी

J-K: पुलवामा के 20 गांवों में सेना का सर्च ऑपरेशन, एक प्रदर्शनकारी को गोली लगी

0
0
67

जम्मू-कश्मीर में पिछले कुछ दिनों में आतंकियों ने पुलिसकर्मियों और उनके परिजनों को निशाना बनाया है. अब भारतीय सुरक्षाबलों ने आतंकियों को मुंहतोड़ जवाब देने की तैयारी कर ली है. सोमवार सुबह घाटी में सेना और जम्मू-कश्मीर पुलिस की तरफ से एक बड़ा ऑपरेशन चलाया गया.

इस दौरान पुलवामा और शोपियां जिले के कुल 20 गांवों में एक साथ सर्च ऑपरेशन चलाया गया. सुरक्षाबल यहां पर आतंकियों की तलाश में कोना-कोना छान रही है. सर्च ऑपरेशन के दौरान लोगों और सुरक्षाबलों के बीच झड़प हुई. इस दौरान 1 प्रदर्शनकारी फयाज़ अहमद के सिर में गोली लगी है, उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

सर्च ऑपरेशन के दौरान सेना की 55RR, 44RR, 53RR की टुकड़ियां, जम्मू-कश्मीर पुलिस और सीआरपीएफ की टीमें हैं. साफ है कि घाटी में आतंक की कमर तोड़ने के लिए सुरक्षाबलों ने ये बड़ा ऑपरेशन चलाया है.

किन गांवों में चल रहा है सर्च ऑपरेशन

1. Rohmu

2. Below

3. Rajpora

4. Putrigam

5. Mitrigam

6. Frasipura

7. Gasu

8. Kucchepura

9. Chak

10. Mirgund

11. Nurran

12. Zagigam

13. Tukarpura

14. Kamrazipura

15. Drubgam

16. Hanjan

17. Ayangund

18. Shekharpora

बता दें कि पिछले सप्ताह ही आतंकियों ने सुरक्षाबलों के परिवार को निशाना बनाया था. इस दौरान आतंकियों ने अलग-अलग पुलिसकर्मियों के कुल 10 परिजनों को बंदी बना लिया था. हालांकि, बाद में उन्हें छोड़ दिया गया था. सेना ने भी आंतकियों पर कार्रवाई करना नहीं छोड़ा और बीते शनिवार को ही बांदीपोरा में तीन आतंकियों को मौत के घाट उतारा गया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.