Home Breaking News पिता को याद कर रोए जूनियर NTR, हादसे में हुई थी मौत

पिता को याद कर रोए जूनियर NTR, हादसे में हुई थी मौत

0
0
153

जूनियर एनटीआर अपनी अपकमिंग फिल्म Aravinda Sametha के एक प्री रिलीज इवेंट में पिता नंदमूरी हरिकृष्णा को याद कर भावुक हो गए. एक कार दुर्घटना में अगस्त में नंदमूरी की मौत हो गई थी.

जूनियर एनटीआर की आंखों में पिता की बातें याद कर आंसू आ गए. उन्होंने अपने पिता का काम और जिंदगी के प्रति नजरिया साझा किया. उन्होंने कहा इसमें किसी तरह के बदलाव की जरूरत नहीं है.

बता दें कि नंदमूरी हरिकृष्णा आंध्र प्रदेश के कवली एक शादी में शरीक होने जा रहे थे, तभी उनकी कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई. दुर्भाग्य से इसी तरह की एक कार दुर्घटना में उनके बड़े बेटे नंदमूरी जानकी राम की भी कुछ साल पहले इसी जगह पर मौत हो गई गई. जूनियर एनटीआर भी हादसे का श‍िकार हुए, लेकिन वे बच गए थे.

जूनियर एनटीआर ने कहा, “लगभग एक महीने से मेरे अंदर चीजें दबी हुई हैं. मुझे नहीं पता कि इन्हें कैसे कहूं. मुख्य कारण यह है कि हम दोनों (खुद और कल्याण राम) ने जनता में बोलना बंद कर दिया था. दरअसल, जीवित रहते हम व्यक्त‍ि की काबिलियत नहीं समझ पाते.”

Aravinda Sametha आगामी 11 अक्टूबर को रिलीज हो रही है. जूनियर एनटीआर के साथ पूजा हेगड़े भी नजर आएंगी. वे पहले ऋतिक रोशन के साथ फिल्म मोहनजो दारो में काम कर चुकी हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.