Home Breaking News करण से हुई सुलह, ‘कॉफी विद करन 6’ में काजोल संग आएंगे अजय देवगन

करण से हुई सुलह, ‘कॉफी विद करन 6’ में काजोल संग आएंगे अजय देवगन

0
0
84

करण जौहर के शो कॉफी विद करण 6 में एक बार फिर से जोड़ी का धमाल दिखने वाला है. शो के अगले एपिसोड में काजोलऔर अजय देवगन साथ में शिरकत करने जा रहे हैं. करण जौहर समेत दोनों कलाकारों ने भी सोशल मीडिया पर फोटो पोस्ट कर इसकी जानकारी साझा की. बता दें कि साल 2016 में अजय और करण के बीच मनमुटाव हो गया था जिसपर अब फुलस्टॉप लगता नजर आ रहा है.

काजोल ने एक बूमेरांग वीडियो शेयर किया जिसमें उनके साथ अजय देवगन स्माइल करते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में करण जौहर सिर हिलाते नजर आ रहे हैं. इसके अलावा अजय देवगन ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक बूमेरांग वीडियो शेयर किया है जिसमें तीनों कलाकार हंसते हुए पोज देते नजर आ रहे हैं.

View this post on Instagram

All is well…….. 😜

A post shared by Kajol Devgan (@kajol) on

 

शो के होस्ट करण जौहर ने भी अपने इंस्टेग्राम पेज पर एक फोटो शेयर की. उन्होंने कैप्शन में लिखा- ”एक टैलेंटेड हसबैंड-वाइफ के साथ कॉफी.” फोटो में तीनों कलाकारों के बीच अच्छी बॉन्डिंग देखी जा सकती है. बता दें कि साल 2016 में अजय देवगन की फिल्म शिवाय और करण जौहर की फिल्म ए दिल है मुश्किल के रिलीज के वक्त डेट्स को लेकर दोनों के बीच अनबन की खबरें सामने आई थीं.

View this post on Instagram

And we laughed it off. 👍

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn) on

 

कुछ दिन पहले आई रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों कलाकारों में सुलझ हो गई है. ये सुलझ और किसी ने नहीं बल्कि काजोल ने ही कराई है. फिल्मों की बात करें तो अजय देवगन की अगली फिल्म तानाजी है. ये एक हिस्टॉरिकल कहानी है. करण की बात करें तो उनके निर्माण में फिल्म ब्रह्मास्त्र साल के अंत में रिलीज होगी. फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की जोड़ी साथ में काम करती हुई नजर आएगी.

 

करण जौहर के पॉपुलर चैट शो के इस नए सीजन में अब तक कई सारे सेलेब्स शिरकत कर चुके हैं. इसकी शुरुआत आलिया भट्ट और दीपिका पादुकोण ने की. इसके बाद रणवीर सिंह – अक्षय कुमार, कटरीना कैफ – वरुण धवन, सैफ अली खान – सारा अली खान जोड़ियों में नजर आ चुके हैं. अब बॉलीवुड की ये बेमिसाल ऑफ स्क्रीन और ऑन स्क्रीन जोड़ी साथ में नजर आएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.