Home Breaking News भिलाई की अवंतिका ने जीता मिसेज एशिया इंटरनेशनल खि़ताब

भिलाई की अवंतिका ने जीता मिसेज एशिया इंटरनेशनल खि़ताब

0
0
34

भिलाई। शहर की अवंतिका श्रीवास्तवा ने थाईलैंड के रेयांग सिटी में आयोजित मिसेज एशिया इंटरनेशनल ब्यूटी स्पर्धा के वल्र्ड फाइनल में जीत हासिल करके भिलाई सहित छत्तीसगढ और भारत का गौरव बढाया है। उन्हें रेयांग सिटी के गवर्नर ने विजयी खिताब पहना कर सम्मानित किया। इस अंतर्राष्ट्रीय प्रतियोगिता में 25 देशों की सुंदरियों ने भाग लिया था। उन्हें वल्र्ड फिनाले में मिसेज एशिया इंटरनेशनल 2018 एनर्जी क्वीन का खि़ताब जीतने में सफलता हासिल हुई थी। अवंतिका भारत का नेतृत्व अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर कर रही थीं। अवंतिका इसी साल जुलाई में मिसेज इंडिया 2018 का खि़ताब जीत चुकी है एवं इसके पूर्व मिसेज इंडिया सेंट्रल का खि़ताब भी जीत चुकी हैं।
यह प्रतियोगिता लगातार 8 तक दिनों तक चली जिसमें प्रतिभागियों को विभिन्न मापदंडों जैसे फोटोशूट, पर्सनल-इंटरव्यू ,एडवेंचर, फिटनेस एवं एनर्जी ,टैलेंट,ट्रेडिशनल ड्रेस, स्पोट्र्स वीयर एवं वेस्टर्न गाउन राउंड के द्वारा परखा गया। इस प्रतियोगिता में अवंतिका ने एक फ्यूजऩ डांस किया जिसमें उन्होंने वेस्टर्न म्युजिक़ पर कत्थक डांस किया। इस डांस को प्रतियोगिता में खूब सराहा गया।

हमारे प्रतिनिधि से चर्चा: अपनी मेहनत पर मुझे था पूर्ण विश्वास-अवंतिका 
अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर इतनी बड़ी जीत हासिल करने के बाद अवंतिका श्रीवास्तव ने हमारे संवाददाता को फोन पर गर्व से बताया कि वो लगातार इस कम्पिटिशन की तैयारी कर रही थी, मेरी मेहनत रंग लाई। मुझे अपने आप पर पूर्ण विश्वास और भरोसा था कि ये खिताब मैं जीत हासिल करूंगी। अवंतिका ने अपनी इस सफलता का श्रेय अपनी फैमली एवं फ्रेंड्स को दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.