Home Breaking News नहीं रहे संगीतकार बालाभास्कर, पिछले हफ्ते दो साल की बेटी की हुई थी मौत

नहीं रहे संगीतकार बालाभास्कर, पिछले हफ्ते दो साल की बेटी की हुई थी मौत

0
0
93

केरल के संगीतकार और पियानोवादक बालाभास्कर का मंगलवार तड़के निधन हो गया. पिछले सप्ताह सड़क दुर्घटना में वह और उनकी पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गए थे. अस्पताल सूत्रों के मुताबिक, बालाभास्कर का रात 12.55 बजे निधन हो गया. यह दुर्घटना मंगलवार को पल्लीपुरम में हुई थी. दुर्घटना में बालाभास्कर की दो साल की बेटी की मौत हो गई थी. बालाभास्कर के निधन से उनके हजारों प्रशंसकों में शोक की लहर है. उनके पार्थिव शरीर को तिरुवनंतपुरम कॉलेज में अंतिम दर्शन के लिए रखा जाएगा.

उनका अंतिम संस्कार मंगलवार को तिरुवनंतपुरम में होगा. गौरलतब है कि हाल ही में विख्यात वायलिन वादक बालाभास्कर और उनकी पत्नी एक कार दुर्घटना में मंगलवार को तड़के घायल हो गए थे जबकि उनकी दो वर्षीय बेटी की मौत हो गई थी. उनकी कार पल्लीपुरम के निकट एक पेड़ से टकरा गई थी. पुलिस ने यह जानकारी दी थी. पुलिस ने बताया था कि यह दुर्घटना उस समय हुई जब संगीतकार अपने परिवार के साथ अपनी कार में त्रिशूर से घर लौट रहे थे. उन्होंने बताया कि तड़के कार के चालक का नियंत्रण वाहन पर नहीं रहा.

View this post on Instagram

Thank you @bineeshchandra for the pic😊

A post shared by Balabhaskar Chandran (@balabhaskarchandran) on

वायलिन वादक की बेटी तेजस्विनी बाला को एक निजी अस्पताल में मृत घोषित कर दिया गया. जबकि बालाभास्कर और उनकी पत्नी का इलाज चल रहा था. बालाभास्कर केरल और बाहर के राज्यों में मंच पर वायलिन वादन के लिए जाने जाते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.