Home Breaking News गांव ग्रामीण अउ मोर किसान दबाहा बटन कमल निशान : डॉ बांधी

गांव ग्रामीण अउ मोर किसान दबाहा बटन कमल निशान : डॉ बांधी

0
0
88

बिलासपुर। मस्तूरी विधानसभा के भाजपा प्रत्याशी और प्रदेश के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री डा.कृष्णमूर्ति बांधी ने शनिवार को जोंधरा मंडल के शिवटिकारी ,सोनसरी, सोन मुकुंदपुर, केवटाडीह,अमलीकापा सहित दर्जनों ग्राम पंचायतों का धुंआधार जनसंपर्क किया।इस दौरान सभी ग्राम पंचायतों मे भारतीय जनता पार्टी के पक्ष मे भरपूर माहौल नजर आया।
क्षेत्र के भाजपा कार्यकर्ताओं ने पूर्व मंत्री डॉक्टर बांधी का आत्मीय स्वागत करते हुए पूर्ण बहुमत के साथ मस्तूरी विधानसभा में जीत दिलाने की बात कही ।इस अवसर पर डॉक्टर बांधी ने कई ग्राम पंचायतों में छोटी-छोटी सभा को भी संबोधित किया ।डॉक्टर कृष्णमूर्ति बांधी ने कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार गांव के अंतिम गरीब व्यक्ति तक शासन की सभी योजनाओं को पहुंचाने के लिए कृत संकल्पित है ।उन्होंने छत्तीसगढ़ प्रदेश में हुए विकास के आधार पर लोगों से अपने पक्ष में समर्थन मांगा। इस अवसर पर सोनसरी ग्राम पंचायत में महिलाओं बुजुर्गों और युवा वर्ग के लोगों ने डॉ बांधी का आत्मीय स्वागत किया। गौरतलब है कि भाजपा से टिकट मिलने के बाद डॉक्टर कृष्णमूर्ति बांधी मस्तूरी विधानसभा के सभी ग्रामीण क्षेत्रों में धुआंधार जनसंपर्क पर निकले हुए हैं ।इस दौरान श्री बांधी के साथ जोंधरा मंडल भाजपा के पदाधिकारी और मस्तूरी क्षेत्र के वरिष्ठ भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित रहे।
वहीं जनसंपर्क के दौरान डा बांधी ग्राम सोन मे चल रहे नवधा रामायण मे भी शामिल हुए और पूजा अर्चना कर क्षेत्र की खुशहाली के लिए कामना की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.