Home Breaking News इस मामले में दिशा पटानी को आती है शर्म, कहा- ‘खुद को जज नहीं कर पाती’

इस मामले में दिशा पटानी को आती है शर्म, कहा- ‘खुद को जज नहीं कर पाती’

0
0
82

दिशा पटानी इन दिनों अपनी आने वाली बिग बजट सलमान खान स्टारर फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग में बिजी हैं. इस फिल्म में दिशा कटरीना कैफ, नोरा फतही और कॉमेडियन सुनील ग्रोवर के साथ होंगी. यह फिल्म अली अब्बास जफर डायरेक्ट कर रहे हैं, अली अब्बास जफर सलमान और अनुष्का शर्मा की फिल्म सुलतान के भी डायरेक्टर रहे हैं. यह फिल्म दिशा के करियर की बड़ा मोड़ मानी जा रही है.

View this post on Instagram

🌸

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

दिशा पटानी का कहना है कि वह अभिनय के मामले में खुद को जज नहीं कर सकती. यहां तक की उन्हें अपनी ही फिल्में देखने में शर्म आती हैं. दिशा ने वर्ष 2015 में तेलुगू फिल्म ‘लोफर’ के साथ अभिनय की शुरुआत की थी. इसके बाद वह 2016 की ‘एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ से बॉलीवुड में आईं. इसके बाद वह ‘कुंग फू योगा’ और ‘बागी 2’ में नजर आईं.

 

View this post on Instagram

💋

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

यह पूछे जाने पर कि क्या उन्होंने अपनी कला में निखार किया है? इस पर दिशा ने आईएएनएस को बताया, “मैं अभिनय के मामले में खुद को जज नहीं कर सकती. मैं बहुत शर्मिले स्वभाव की हूं. मैंने कभी अपनी फिल्में नहीं देखी इसलिए मुझे नहीं पता, लेकिन यकीनन मैं फिल्म निर्माण के इस पूरे परिवेश में सहज हो रही हूं.”

बता दें ‘भारत’ साउथ कोरियन फिल्म ‘ओड टू माई फादर’ का हिन्दी रीमेक है. फिल्म ‘ओड टू माई फादर’ में 1950 से लेकर 2014 तक के समय को एक आम नागरिक के नजरिए से बड़े परदे पर पेश किया गया था. फिल्म ‘भारत’ में भी कुछ ऐसा ही दिखाया जाएगा, जिसमें सलमान खान के किरदार के माध्यम से आजादी के बाद से लेकर अब तक का समय बड़े पर्दे पर दिखाया जाएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.