Home Breaking News रायगढ़ : रेप का बनाया विडियो, परिजनों ने देखा… फिर क्या हुआ…

रायगढ़ : रेप का बनाया विडियो, परिजनों ने देखा… फिर क्या हुआ…

0
0
1,815

रायगढ़. जंगल में किशोरी का रेप करते हुए वीडियो बनाकर सोशल नेटवर्किंग साइट में वायरल करने का मामला सामने आया है। यह वीडियो जिले ही नहीं बल्कि दीगर प्रांतों में भी वायरल हुआ है। इस वीडियो की क्लीप जब किशोरी के परिजनों को मिली तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। इसके बाद घटना का खुलासा हुआ। पूछताछ में किशोरी ने अपने परिजनों को बताया कि मेरा रेप करने के बाद आरोपी ने किसी को कुछ बताने पर मुझे जान से मारने व बर्बाद करने की धमकी दी थी, इस वजह से मैं घुट-घुट कर जी रही थी।

घटना छाल थाना क्षेत्र की है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार छाल निवासी एक 17 वर्षीय किशोरी माह दिसंबर में अपने रिश्तेदारी के यहां कोरबा स्थित करतला थाना क्षेत्र के ग्राम बोतली घूमने गई थी। इस दौरान बोतली गांव में उसे करतला थाना क्षेत्र के ग्राम चैनपुर निवासी लीलाधर पटेल मिला। इसके बाद लीलाधर पटेल किशोरी पर बुरी नीयत रखने लगा। एक दिन आरोपी ने किशोरी का रास्ता रोक कर उसका नाम पता पूछा, इस पर किशोरी ने उसे कुछ जवाब नहीं दिया। फिर कुछ दिनों बाद आरोपी किशोरी का पीछा करते हुए बोतली बाजार पहुंचा, जहां उसे कब घर जा रही हो पूछा। तब भी किशोरी ने उसकी बातों का जवाब नहीं दिया। इसी बीच मौका पाकर आरोपी ने किशोरी का रेप किया और उसका वीडियो बनाकर सब तरफ वायरल कर दिया।

नए साल को किया रेप, बनाया वीडियो

एक जनवरी को किशोरी नए साल का जश्न मनाने अपने पांच सहेलियों के साथ कोरबा के धसकामुड़ा जंगल नदी किनारे पिकनिक मनाने गई थी। दोपहर दो बजे खाना खाकर वे सभी अपने घर वापस आ रहे थे। इस दौरान किशोरी की तीन सहेलियों अपने घर चली गईं और किशोरी दो अन्य सहेलियों के साथ घर आ रही थीं। तभी रास्ते में उसे लीलाधर पटेल मिल गया, जोकि उसकी दो सहेलियों को डरा-धमका कर वहां से भगा दिया और किशोरी को धसकामुड़ा जंगल धूमाता हूं कहकर जंगल के अंदर ले गया। इसके बाद आरोपी ने जबरदस्ती किशोरी के साथ अनाचार किया और उसका वीडियो बनाया।

पेड़ में टांग दिया था मोबाइल

पुलिस ने बताया कि आरोपी किशोरी को ब्लैकमेल करने की नीयत से अपने फोन पर रिकार्डिंग ऑन कर मोबाइल को एक पेड़़ पर टांग दिया। इसके बाद अनाचार की घटना को अंजाम दिया। फिर किशोरी से कहा कि तुमनें घटना के बारे में किसी को बताया तो तुम्हें जान से मार दूंगा और वीडियो वायरल करके बर्बाद कर दूंगा। ऐसे में डरी सहमी किशोरी ने घटना के बारे में किसी को नहीं बताया था और अपने गृहग्राम वापस लौट आई थी।

घरवालों ने देखा वीडियो

आरोपी ने पूरे घटना की वीडियो को कोरबा व रायगढ़ जिले में वायरल कर दिया। जिससे यह वीडियो धीरे-धीरे जिले के साथ-साथ दिगर प्रांतों में भी पहुंच गई। वहीं किशोरी के घरवालों के पास भी यह वीडियो पहुंच गई, जिसे देख उसके परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई और किशोरी को डांट-फटकार कर परिजन पूछताछ किए। तब किशोरी ने अपने साथ हुए घटना के बारे में परिजनों को बताया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.