Home Breaking News जानिए ऋचा चड्ढा ने शकीला की बायोपिक के लिए क्यों कहा ‘हां’

जानिए ऋचा चड्ढा ने शकीला की बायोपिक के लिए क्यों कहा ‘हां’

0
0
100

ऋचा चड्ढा, साउथ की सेक्स साईरन मानी जाने वाली शकीला की बायोपिक में नज़र आने वाली है. 90 के दशक में अपना करियर शुरू करने वाली शकीला साउथ इंडिया की एडल्ट स्टार थी. ज़ी से खास मुलाकात में ऋचा चड्ढा ने बताया कि जब उन्हें शकीला की बायोपिक ऑफर की गई थी, तो स्क्रिप्ट सुनने से पहले ही उन्होंने फिल्म को मना करने का मन बना लिया था.

ऋचा ने बताया, ” जब मुझे इस फिल्म के राइटर कहानी सुनाने आए थे तो मैंने पहले ही मन बना लिया था कि मैं यह फ़िल्म करुंगी ही नहींं. क्योंकि मुझे लगा वहां पर पता नहींं क्या करवाएंगे, बोल्ड सीन्स वगैरह ज्यादा हो जायेगे, फालतू में मेरी इमेज खराब होगी, मैंने मन बना लिया था, मैं बिल्कुल नहीं करुंगी. पर उन्होंने जब कहानी सुननी शुरू की तो मैंने पूछा, आपने यह स्क्रिप्ट में लिखा है, या ऐसा सच में हुआ. तो उन्होंने बताया कि ऐसा हुआ. और ऐसे पॉइंट कम से कम 4-5 बार आये कि जब मुझे विश्वास नहींं हुआ कि किसी की ज़िंदगी में ऐसी घटना घट सकती है. तब मैं समझी उनकी पर्सनालिटी को, उनके स्टारडम को, उसके जीवन को, पर्सनल लाइफ को, माँ बाप और बहनों को. उन सबको जब मैंने समझा तो मुझे लगा कि मुझे यह फिल्म करनी चाहिए.”

 

 

फिल्म के निर्देशक इंद्रजीत लंकेश ने बताया कि शकीला की कहानी किसी एडल्ट स्टार की कहानी नहीं है बल्कि उससे कहीं ज्यादा है. वह कहते है, “उन्होंने शुरुआत में छोटे रोल किए और फिर एक बड़ी सुपरस्टार बन गई. जब उनका करियर बुलंदियों पर था तो उस जमाने के मेल सुपरस्टार भी उनकी फिल्मों के साथ अपनी फिल्म की रिलीज से डरते थे. वह उन भारतीय एक्टर में से एक हैं, जिनकी फिल्मों को 16 इंटरनेशनल लैंग्वेज में डब किया गया था. शकीला ऐसी कहानियों के लिए आदर्श थी, जिसमें किरदार जिंदगी की असफलताओं के कारण धन-दौलत खोकर वापस फटेहाल अवस्था में आ जाते थे.”

इस फिल्म में ऋचा चड्ढा के साथ शकीला का न सिर्फ एक छोटा सा कैमियो है बल्कि रियल लाइफ और रील लाइफ शकीला स्क्रीन पर एक ही फ्रेम शेयर करती नज़र आएगी. शकीला की बायोपिक फिल्म में ऋचा चड्ढा के साथ अभिनेता पंकज त्रिपाठी भी अहम किरदार में दिखेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.