Home Breaking News कैसा है Zero का ट्रेलर, लॉन्च‍िंग से पहले जानें

कैसा है Zero का ट्रेलर, लॉन्च‍िंग से पहले जानें

0
0
49

शाहरुख खान की बहुप्रतीक्ष‍ित फ‍िल्म जीरो का ट्रेलर आज दोपहर 3 बजे मुंबई के आइमैक्स वडाला में लॉन्च किया जाएगा. इस फिल्म का निर्देशन आनंद एल राय ने किया है. ये फिल्म साल की सबसे महंगी फिल्मों में शामिल है. फिल्म का बजट करीब 180 करोड़ रुपए से ज्यादा बताया जा रहा है. इसमें शाहरुख के अलावा अनुष्का शर्मा, कटरीना कैफ भी नजर आएंगी.

ट्रेलर लॉन्च से पहले ‘आज तक’ ने इसे देख लिया है. करीब 3.13 मिनट का ट्रेलर देखने के बाद ये कहा जा सकता है कि जीरो में शाहरुख का क‍िरदार अब तक का सबसे अलहदा किरदार है.

 ट्रेलर में और क्या?

जीरो में बउआ सिंह की करामात दि‍खती है. फिल्म का नाम भले जीरो हो, लेकिन ये जीरो कहीं भी लगा दीजिए तो सुंदर दिखाई देता है. कटरीना कैफ अलग अंदाज में नजर आती हैं. अनुष्का शर्मा का अवतार पूरी तरह अलहदा है. फिल्म में बउआ सिंह यानी शाहरुख अलग-अलग विधाएं प्रस्तुत करते दिखेंगे. इसमें आपको हंसी भी जाएगी. इमोशन्स भी होंगे. साथ ही ये आपको सोचने पर भी मजबूर करेगी. 3.13 मिनट का ये ट्रेलर काफी खास है. जब भी ये क्रिसमस वीक में रिलीज होगी, तो सैंटा की तरफ से बेहतरीन फील देगी, सैंटा हैं निर्देशक आनंद एल राय. उन्होंने इस ट्रेलर में वो सब कुछ दिखाया है, जो दर्शकों को थिएटर तक ले जाने पर मजबूर करेगा. ये ट्रेलर हर एक उम्र के इंसान के लिए है.

बता दें कि फिल्म में डायरेक्टर आनंद एल. राय पहले ही हिंट दे चुके हैं कि फिल्म का नायक अपने जीवन में अधूरा है और वह अपने इस अधूरेपन से दूसरे को पूरा करने की कोशिश करता है. इसी दौरान वह अपने छोटे से शहर मेरठ से न्यूयॉर्क तक की यात्रा करता है. जीरो का ये बौना किरदार मेरठ के मध्यम वर्गीय परिवार से है, जिसके पास एसी घर, कार या अन्य सुख सुविधाएं नहीं हैं. वह अपने को जीरो से शुरू करता है. अपनी कमजोरी को ताकत बनाता है.

ठग्स के ट्रेलर से कनेक्शन

मुंबई के जिस वडाला हाउस स्थ‍ित सिनेमाघर में ये ट्रेलर लॉन्च हो रहा है, वहीं आमिर खान की ठग्स ऑफ हिंदोस्तान का ट्रेलर लॉन्च हुआ था. ये फ‍िल्म यशराज बैनर की सबसे महंगी फिल्म बताई जा रही है. इसका बजट करीब 250 करोड़ का है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.