Home Breaking News तनुश्री मामले पर अन्नू कपूर बोले, ‘मुझे उनकी नीयत पर शक होता है’

तनुश्री मामले पर अन्नू कपूर बोले, ‘मुझे उनकी नीयत पर शक होता है’

0
0
390

तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर मामले में अब एक्टर अन्नू कपूर का भी बयान आ गया है. अभिनेता नाना पाटेकर पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने वाली अभिनेत्री तनुश्री के मामले में अन्नू ने कहा कि उन्हें पुलिस से संपर्क करना चाहिए. एक्टर ने कहा कि इस मामले में अभिनेत्री को मीडिया से बातचीत करने के बदले पुलिस में शिकायत करनी चाहिए.

अन्नू कपूर ने जी5 डॉक्यू-ड्रामा ‘खार’ के एक कार्यक्रम में संवाददाताओं से कहा, “आप (तनुश्री दत्ता) सबूत लेकर आएं और इसके बाद दोषी को सजा होनी चाहिए. यह मीडिया ट्रायल क्यों? आप पुलिस के पास क्यों नहीं जा रही हैं? इससे मुझे आपके इरादों पर शक पैदा होता है.” बता दें कि तनुश्री ने आरोप लगाया है कि नाना पाटेकर ने 2008 में एक फिल्म के सेट पर उनके साथ अभद्र व्यवहार किया था. हालांकि पाटेकर ने आरोपों से इंकार करते हुए दत्ता को नोटिस भेजा है.

गौरतलब है कि तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर का विवाद बढ़ता ही जा रहा है. सभी सितारे भी इस पर अपनी अलग-अलग राय दे रहे हैं. मीरा राजपूत ने इस मामले पर सपना पाबी के पोस्ट को अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर करते हुए तनुश्री का सपोर्ट किया है. सपना ने लिखा, ‘जो मैं फील करती हूं ये उस बारे में मेरी राय है. मैंने बहुत अच्छे से और डिप्लोमेटिक तरीके से लिखने की कोशिश की लेकिन मुझसे नहीं हुआ. तो जो मैं महसूस कर रही हूं वो लिख रही हूं.”

उन्होंने कहा कि मैं तनुश्री पर विश्वास करती हूं. मुझे लगता है कि कुछ ऐसा है जो हम मिस कर रहे हैं. एक मुद्दा है कि हम इसे स्वीकार करने में फेल रहते हैं. उन्होंने लिखा जब ये सब हो रहा था तो सभी महिलाएं कहां थीं?

तनुश्री पर मानहानि का मामला

महाराष्ट्र पुलिस ने तनुश्री दत्ता के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज किया है. उन पर महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) प्रमुख राज ठाकरे के खि‍लाफ आपत्त‍िजनक टिप्पणी करने का आरोप है.

महाराष्ट्र के बीड जिले में कैज पुलिस ने मनसे की जिला इकाई के अध्यक्ष सुमंत दास की शि‍कायत पर ये मामला दर्ज किया है. पुलिस का कहना है कि उन्होंने सेक्शन 500 के तहत तनुश्री दत्ता के खिलाफ मानहानि का केस रजिस्टर्ड किया है. इस मामले की जांच की जा रही है.

क्या है पूरा मामला?

तनुश्री ने नाना पाटेकर पर शूटिंग के दौरान छेड़छाड़ का आरोप लगाया है. उन्होंने 2008 में एक फिल्म ‘हॉर्न ओके प्लीज’ की शूटिंग के दौरान नाना पर अपने साथ जोर जबरदस्ती की कोशिश का आरोप लगाया है.

उन्होंने कहा था, ‘नाना पाटेकर जबरन करीब आना चाहते थे, वो शूटिंग के दौरान गाने का हिस्‍सा नहीं थे, बावजूद उन्‍होंने उनके साथ इंटीमेट होने की कोशिश की.’ तनुश्री के आरोपों पर नाना की सफाई भी सफाई सामने आ चुकी है. उन्होंने आरोपों को खारिज किया  है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.