Home States Bihar अचानक गायब हो गए तेज प्रताप यादव, सुबह से होटल के कमरे में थे बंद

अचानक गायब हो गए तेज प्रताप यादव, सुबह से होटल के कमरे में थे बंद

0
0
98

जानकारी के मुताबिक तेज प्रताप यादव बोधगया के होटल रॉयल रेसीडेंसी से चुपके से निकल गए हैं. उनके निजी सुरक्षाकर्मी और सरकारी सुरक्षाकर्मी होटल में ही रहे, जबकि वे उन्हें छोड़कर कहीं चुपके से निकल गए. पहले खबर आई थी कि तेज प्रताप काफी गुस्से में हैं, जिसकी वजह से वे गया के होटल में आ गए थे और सभी से बात करना बंद कर दिया था. ऐसी भी खबर थी कि दोपहर 2.30 बजे के आसपास उन्होंने घरवालों से बातचीत के दौरान मोबाइल पटक दिया था.

दोपहर खबर आई थी कि तेज प्रताप होटल के कमरा संख्या 104 को अंदर से बंद कर दिया था. काफी देर तक दरवाजा बंद रहने के बाद बोधगया विधायक कुमार सर्वजीत के मोबाइल पर फोन आया जिसके बाद उन्होंने होटल पहुंच कर दरवाजा खुलवाने की कोशिश की, लेकिन तेज प्रताप ने दरवाजा नहीं खोला. फिर दूसरे चाबी से होटल का दरवाजा खोला गया. जब दरवाजा खुला तो पाया गया कि वे होटल के कमरे में नहीं थे.

Tej Pratap Yadav escaped from Bodhgaya hotel may come Mathura

 

तेज प्रताप के अचानक गुम हो जाने के बाद अफरा-तफरी मच गई. पता करने पर होटल के कर्मचारियों ने कहा कि वे अकेले निकल चुके हैं. होटल कर्मचारियों से यह खबर मिलने के बाद तेज प्रताप के सुरक्षाकर्मी वहां से फौरन निकल गए. वहीं, इस पूरे मामले को लेकर बोधगया विधायक कुमार सर्वजीत ने बताया कि मीडिया से दुरी बनाने का कोई सवाल नहीं है.

बोधगया विधायक कुमार सर्वजीत.

 

कहा जा रहा है कि तेज प्रताप मथुरा-वृंदावन जा सकते हैं. हालांकि, इसको लेकर बहुत ज्यादा जानकारी नहीं है. हालांकि, विधायक सर्वजीत ने कहा कि शांति के लिए पटना से बोधगया आए थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.