Home Breaking News वरुण धवन बने ‘चाचा नंबर 1’, इस अंदाज में शेयर की भतीजी की पहली Photo

वरुण धवन बने ‘चाचा नंबर 1’, इस अंदाज में शेयर की भतीजी की पहली Photo

0
0
145

वरुण धवन इन दिनों वैसे तो अपनी फिल्‍मों में खासे बिजी हैं, लेकिन इसी बीच उनकी जिंदगी में एक खूबसूरत सी खुशी ने दस्‍तक दी है. जी हां, वरुण धवन चाचा बन गए हैं और उन्‍होंने अपनी खुशी सोशल मीडिया पर जाहिर की है. इतना ही नहीं, धवन परिवार ने इस नन्‍हीं सी खुशी का स्‍वागत डेविड धवन की फिल्‍मों के अंदाज में किया है. वरुण धवन ने अपने परिवार का एक फोटो शेयर किया है, जिसमें वह अपने पिता, भाई, भाभी, मां और नन्‍हीं भतीजी के साथ नजर आ रहे हैं.

इस फोटो में पूरे परिवार ने ‘नंबर 1’ की टी-शर्ट पहन रखी है. जैसे डेविड धवन ‘दादू नंबर 1’ बन गए हैं तो वरुण धवन ‘चाचा नंबर 1’, वहीं उनके भाई ‘पापा नंबर 1’ तो वहीं वरुण की मम्‍मी ‘दादी नंबर 1’ बनी नजर आ रही हैं. वरुण धवन के भाई रोहित धवन और उनकी पत्‍नी जानवी देसाई धवन के हाल ही में बेटी हुई है. आप भी देखें इस परिवार की यह खूबसूरत तस्‍वीर.

View this post on Instagram

♥️ love at first sight

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

बता दें कि वरुण ने कुछ समय पहले अपनी भाभी जानवी की बेबी शॉवर की फोटो भी शेयर की थी. वरुण इन दिनों अपनी फिल्‍म ‘कलंक’ की शूटिंग में बिजी हैं. इस फिल्‍म में आलिया भट्ट भी नजर आएंगी. इसके अलावा वरुण जल्द ही अनुष्‍का शर्मा के साथ फिल्‍म ‘सुई-धागा’ में भी नजर आएंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.