Home Breaking News अनूप-जसलीन के रिश्ते का बड़ा खुलासा, मास्टरमाइंड पिता ने ही रचा था षड्यंत्र

अनूप-जसलीन के रिश्ते का बड़ा खुलासा, मास्टरमाइंड पिता ने ही रचा था षड्यंत्र

0
0
106

अनूप जलोटा को रविवार की शाम ‘बिग बॉस 12’ से बाहर हो चुके हैं. उनके बाहर आने पर सभी के मन में था कि अब उनकी गर्लफ्रेंड जसलीन मथारू घर में अकेली रह जाएंगी, क्योंकि हमेशा इस जोड़ी का रूठना-मनाना या रोमांटिक बातें दर्शकों के साम ने आती रहीं हैं. लेकिन अब इस रिलेशनशिप का सच सामने आ रहा है. भजन सम्राट जलोटा ने ‘बिग बॉस 12’ के घर से बाहर निकलते ही एक चौंकाने वाला खुलासा किया है. अनूप ने एक इंटरव्यू में बताया कि जसलीन से उनका रिश्ता सिर्फ संगीत सिखाने का था, लेकिन ‘बिग बॉस’ में बतौर कपल जाने के पीछे का षड्यंत्र जसलीन के पिता केसर मथारू ने रचा था. इतना ही नहीं इस इंटरव्यू में अनूप जलोटा ने ‘बिग बॉस 12’ में जाने के पहले का पूरा वाकया कुछ ऐसे सुनाया है जिसे सुनकर आप चौंक जाएंगे.

कुछ ऐसे जताई थी मजबूरी 
65 साल के भजन सम्राट अनूप जलोटा इस शो में 28 साल की अपनी गर्लफ्रेंड जसलीन मथारू के साथ पहुंचे थे. पहले दिन से ही यह जोड़ी चर्चा का विषय बन गई थी. लेकिन अनूप ने बताया, ‘मेरे पास जसलीन आई थी कि उन्हें ‘बिग बॉस’ से बुलावा आया है, लेकिन एक विचित्र जोड़ी के रूप में उन्हें जाना है. मैंने सोचा था बहुत से शो हैं कैसे जाना हो पाऐगा, लेकिन फिर उनके पिता का मेरा पास फोन आया कि आप चले जाएंगे तो मेरी बेटी का भला हो जाएगा.’ इसके बाद अनूप ने कहा, ‘मैं समझ चुका था कि मेरे जाने से सब जसलीन को जान ही जाएंगे, जितने लोग मुझे जानते हैं वह तो सारे ही जानने लगेंगे.’

बिग बॉस 12: क्या प्रेग्नेंट हो चुकी हैं जसलीन मथारू...? पिता ने तोड़ी चुप्पी

पिता ने जताया था गुस्सा 
गौरतलब है कि जो पिता इस जोड़ी को ‘बिग बॉस’ की जोड़ी में भेजने के लिए इतनी जुगत लगाई थी वही केसर मथारू शो शुरु होने के बाद मीडिया के सामने कुछ पता न होने की बात कह कर गुस्सा जता रहे थे. कुछ समय पहले जसलीन के पिता केसर मथारू ने कहा था कि उन्‍हें भी यह सब पता नहीं था और वह यह सब सुनकर आश्‍चर्य में हैं. लेकिन अब जसलीन के पिता का कहना है कि वह इस रिश्‍ते को कभी भी अपनी मंजूरी नहीं देंगे.

एक निजी चैनल से बात करते हुए केसर मथारू ने कहा था, ‘मैं इस रिश्‍ते को कभी अपनी मंजूरी नहीं दूंगा. मेरा आशिर्वाद उन्‍हें कभी नहीं मिलेगा और मैं इस सब से अपनी दूरी बना लूंगा.’ केसर मथारू ने बताया कि कैसे उन्‍होंने ही अनूप जलोटा से अपनी बेटी को 3-4 साल पहले मिलवाया था, ताकि वह अपनी गायकी को और भी निखार सके. परिवार को कभी भनक भी नहीं लगी कि इन दोनों में क्‍या पक रहा है.’

अब देखना होगा कि बेटी और पिता के बारे में हुए इस खुलासे के बाद ‘बिग बॉस’ के दर्शकों की क्या प्रतिक्रिया रहती है. वहीं केसर मथारू अपनी बातों के बारे में क्या सफाई पेश करते हैं यह तो वक्त ही बताएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.