Home Breaking News दिल्ली: बड़े कारोबारी की बेटी ने महिला को SUV से कुचला और 100 मीटर घसीटते चली गई…

दिल्ली: बड़े कारोबारी की बेटी ने महिला को SUV से कुचला और 100 मीटर घसीटते चली गई…

0
0
98

देश की राजधानी दिल्ली के सबसे पॉश कनॉट प्लेस में एक विभत्स घटना देखने को मिली. यहां के महिला ने अपनी एसयूवी कार से महिला को कुचलने के बाद उसे घसीटते हुए ले गई. पुलिस ने जैसे-तैसे गाड़ी को रोका. दिल्ली पुलिस के मुताबिक कनॉट प्लेस में आउटर सर्कल पर सोमवार रात करीब नौ बजे एक छात्रा गलत साइड में अपनी एसयूवी कार लेकर पहुंच गई. यहां उसने एक महिला को कुचल दिया. महिला को कुचलने के बाद वह छात्रा वहां से भागने की कोशिश में गाड़ी की स्पीड तेज कर दी, जिसके चलते वह महिला कार के नीचे करीब 100 मीटर घिसटती चली गई.

यह देखकर वहां मौजूद पुलिस ने बैरिकेड लगाकर गाड़ी रोकी और महिला को पहिए के नीचे से निकाला. हालांकि तब तक उसकी मौत हो चुकी थी. पुलिस के मुताबिक आरोपी लड़की छात्रा है और वह फैशन डिजाइनिंग की पढ़ाई कर रही है. बताया जा रहा है कि श्रेया उत्तर प्रदेश के बरेली के एक बड़े कारोबारी की बेटी है. आरोपी छात्रा श्रेया की उम्र 20 साल बताई जा रही है. वहीं कार के नीचे आने वाली 50 वर्षीय महिला कनॉट प्लेस इलाके में ही भीख मांगकर अपना गुजारा करती है.

 

पुलिस ने बताया कि इस हादसे के वक्त आरोपी लड़की की कार में दो और लड़कियां थीं. पुलिस ने लापरवाही से गाड़ी चलाने और गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी लड़की को गिरफ्तार कर लिया है. हालांकि कुछ ही घंटों बाद उसे जमानत पर रिहा कर दिया गया है.

ड्राइवर से लेकर खुद ड्राइविंग करने लगी लड़की
पुलिस पूछताछ में आरोपी श्रेया ने बताया कि सोमवार शाम उसके साथ ड्राइवर भी था, लेकिन उसने जिद्द में उसे हटाकर खुद से ड्राइविंग कर रही थी, तभी हादसा हो गया. कनॉट प्लेस थाने में तैनात पुलिसकर्मी रविवार शाम 5 बजे से रात 10:30 बजे तक शहीद भगत सिंह मार्ग पर बैरिकेड लगाकर आउटर सर्किल की ओर से आने वाले वाहनों की जांच के लिए तैनात किए गए थे. वाहनों की जांच के दौरान रात 9:15 बजे दोनों पुलिसकर्मियों ने शिवाजी स्टेडियम की तरफ से काले रंग की यूपी नंबर की एसयूवी को गलत दिशा से आते देखा. लोग कार को रोकने का शोर मचाते हुए उसके पीछे दौड़ लगा रहे थे.

 

जीप श्रेया चला रही थी. उसमें दो अन्य लड़कियां बेबी रानी और मेघा भी सवार थीं. पुलिस ने एसयूवी को बैरिकेड लगाकर रोका तो लोगों ने बताया कि जीप के टायर में एक महिला फंसी हुई है. एसयूवी सवार लड़की महिला को टक्कर मारकर जीप भगाकर ले आई.

पुलिस ने लोगों की मदद से एसयूवी को एक तरफ से उठाया और टायर में फंसी बुरी तरह से घायल इस महिला को बाहर निकाल राम मनोहर लोहिया अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.