Home Breaking News 2 सबसे महंगी फिल्में, बउआ सिंह से कुछ यूं मिले ‘फिरंगी’ आमिर

2 सबसे महंगी फिल्में, बउआ सिंह से कुछ यूं मिले ‘फिरंगी’ आमिर

0
0
80

इस साल के अंत से पहले कई बड़ी फिल्में रिलीज होने जा रही हैं. इनमें शाहरुख खान की जीरो और आमिर खान की ठग्स ऑफ हिंदोस्तान भी शामिल हैं. तकरीबन 250 करोड़ रुपये के बजट से बन रही ठग्स ऑफ हिंदोस्तान और 200 करोड़ रुपये के बजट से बन रही जीरो, दोनों ही अपने आप में बड़ी फिल्में हैं. हालांकि इन दोनों ही फिल्मों से एक दूसरे को कोई खतरा नहीं हैं.

ऐसा इसलिए क्योंकि दोनों ही फिल्मों की रिलीज डेट में काफी फर्क है. आमिर-अमिताभ की ठग्स जहां 8 नवंबर को रिलीज होने जा रही है वहीं शाहरुख-कटरीना की जीरो 21 दिसंबर को रिलीज होगी. 2 नवंबर को शाहरुख खान का जन्मदिन है और इस दिन फिल्म जीरो का ट्रेलर रिलीज हो सकता है. हालांकि ट्रेलर की रिलीज से पहले एक सुपरस्टार से दूसरे सुपरस्टार से मुलाकात की है

 

शाहरुख खान ने बुधवार को अपने वैरिफाइड इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की जिसमें वह आमिर खान के साथ नजर आ रहे हैं. तस्वीर के कैप्शन में शाहरुख ने लिखा- Hug from the Thug….!! Beat that! आमिर शाहरुख की ये तस्वीर देखते ही देखते इंटरनेट पर वायरल हो गई. फैन्स के लिए दो सुपरस्टार्स को एक साथ देखना अच्छा अनुभव होता है.

आमिर खान जल्द ही फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ में फिरंगी मल्लाह का किरदार निभाते नजर आएंगे. यह पहली बार होगा जब आमिर खान और अमिताभ बच्चन सिल्वर स्क्रीन पर साथ नजर आएंगे. ठग्स ऑफ हिंदोस्तान की स्टार कास्ट की बात करें तो आमिर और अमिताभ के अलावा फातिमा सना शेख भी इस फिल्म में अहम किरदार निभाती नजर आएंगी.

बदला जाएगा आमिर के किरदार का नाम?

फिल्म में आमिर खान के किरदार का नाम बदले जाने की भी स्थिति बन सकती है. उत्तर प्रदेश के जौनपुर में फिल्म ‘ठग्स आफ हिंदुस्तान’ के निर्माता, निर्देशक व अभिनेता आमिर खान के खिलाफ जाति विशेष को अपमानित कर मानहानि करने एवं भावनाओं को ठेस पहुंचाने का परिवाद दर्ज किया है. बता दें कि फिल्म का टाइटल बदलने एवं मल्लाह के पहले फिरंगी शब्द हटाने सम्बन्धी ज्ञापन दो दिन पहले निषाद समाज के लोगों ने भी जिलाधिकारी के माध्यम से राष्ट्रपति को सौंपा था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.